छत्तीसगढ़

राजनांदगांव कलेक्टर जेपी मौर्य ने एबीस तेल के इंदामारा प्लांट का किया आकस्मिक निरीक्षण

  • मौर्य ने कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए वर्करों के लिए किए गए सुरक्षात्मक उपायों का लिया जाएजा

सरकारी खबर @ राजनांदगांव कलेक्टर श्री जयप्रकाश मौर्य ने आज एबीस एक्सपोर्ट इंडिया प्राईवेट लिमिटेड के इंदामारा राईस ब्रांड आयल तथा पोल्ट्री फीड प्लांट का आकस्मिक निरीक्षण किया। श्री मौर्य ने वहां पर विशेष रूप से वर्करों को कोरोना संक्रमण के बचाव के लिए किए गए विभिन्न उपायों का जायजा लिया।

श्री मौर्य ने प्लांट के अंदर पहुंचकर वर्करों से बातचीत की। प्लांट के वर्कर मास्क लगाकर काम कर रहे थे। प्लांट के मुख्य प्रवेश द्वार पर सेनेटाईज टनल भी बनाया गया है। कलेक्टर श्री मौर्य ने इसको भी देखा। उन्होंने वर्करों की भोजन व्यवस्था की जानकारी ली और वर्करों के लिए तैयार भोजन का निरीक्षण भी किया।

श्री मौर्य ने बाकल में इस कंपनी द्वारा स्टाफ के लिए बनाए गए क्वाटर भी देखने पहुंचे। श्री मौर्य ने कंपनी के प्रतिनिधियों से चर्चा करते हुए कहा कि निकट भविष्य में विभिन्न जरूरी उद्योगों को शुरू करने की योजना है। इसके तहत श्रमिकों के नाश्ते और खाने के प्रबंध किया जाएगा।

श्रमिकों को स्थाई रूप से संबंधित उद्योग परिसर में रखा जाना है। श्रमिक एक बार कारखाने में आएंगे और वहीं रहेंगे। इस मौके पर एसडीएम राजनांदगांव श्री मुकेश रावटे, श्रम पदाधिकारी श्री अनिल कुजूर, महाप्रबंधक जिला व्यापार एवं उद्योग श्री जे. मेश्राम मौके पर उपस्थित थे।

Most Popular

To Top
Open chat