बस्तर

बीजापुर में सड़क हादसा पाँच मृत तैंतालीस घायल मौके पर आधी रात तक डटे विधायक

खबरी चिड़िया @बीजापुर छत्तीसगढ़ के घोर नक्सल प्रभावित क्षेत्र बीजापुर से आज दूसरी बड़ी दुःखद खबर मिल रही है। आज सुबह ही समाजवादी पार्टी के नेता की नक्सलियों द्वारा हत्या किए जाने की दुःखद खबर आई और देर रात दुर्घटना में पाँच लोगों की मृत्यु होने की खबर आ रही है। शादी समारोह से लौट रहे पिकअप वाहन दूसरे पिकअप से टकराई । इस हादसे में चार लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि पाँचवें की ईलाज के दौरान मौत होने की खबर है। जबकि इस गंभीर दुर्घटना में 43 लोगों के घायल होने की खबर मिली हैं। सड़क हादसे की जानकारी मिलते ही स्थानीय विधायक विक्रम शाह मंडावी सुरक्षा को वीवीआईपी सुरक्षा को दरकिनार कर घायलों की मदद करने देर रात तक डटे रहे।

मिली जानकारी के मुताबिक दंतेवाड़ा से बारात गाड़ी भैरमगढ़ की ओर लौट रही थी। दुर्घटना करीब रात साढ़े 11 बजे की बताई जा रही है। पांडे मुर्गा के पास विपरीत दिशा से आ रही पिकअप वाहन बारातियों के पिकअप से टकरा गई। जिसके कारण यह हादसा हुआ । जिसमें 05 लोगों की मौत और 43 के घायल होने की खबर मिली है। घायलों को दंतेवाड़ा, भैरमगढ़, नेलसनार और बीजापुर के अस्पतालों में इलाज चल रहा है। घटना में दूसरे पिकअप वाहन यस ट्रेडिंग कं० गीदम की बताई जा रही है। जिसके वाहन चालक की मौत हो गई है।

दुर्घटना नेलसनार थाना क्षेत्र के पांडे मुर्गा के नज़दीक हुआ है। सड़क हादसे में इलाज़ के दौरान दंतेवाड़ा में एक घायल ने दम तोड़ दिया था। सभी बाराती दंतेवाड़ा के आरनपारा से शादी समारोह से लौट रहे थे। सभी मरने वाले भैरमगढ़ थाना क्षेत्र के टिंटोड़ी गाँव के रहने वाले हैं। घायलों को अस्पताल पहुँचाने और उनकी हर संभव मदद के लिए बीजापुर विधायक विक्रम शाह मंडावी देर रात 02 बजे तक डटे रहे।

Most Popular

To Top
Open chat