सोशल

Movie Review – कबीर सिंह की प्रतिक्रियाएं , दर्शक इसे शाहिद कपूर का अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कहते हैं, लेकिन फिल्म अर्जुन रेड्डी से भी मिलती-जुलती है

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की कबीर सिंह की रिलीज़ से एक दिन पहले, फिल्म ने मध्य पूर्व में स्क्रीनिंग शुरू कर दी है और सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। जिन लोगों ने फिल्म देखी है वे शाहिद कपूर के प्रदर्शन की प्रशंसा कर रहे हैं – कुछ ने इसे अब तक का सबसे अच्छा काम भी कहा है – लेकिन फिल्म की तुलना तेलुगु हिट अर्जुन रेड्डी से की है, जिस पर वह आधारित है।

“#KabirSingh @shahidkapoor में मनभावन है, नहीं। गुस्सा। आंत। अब तक स्टाइल और महिमामंडित के बीच की महीन रेखा को उनके और वांगा ने अच्छी तरह से प्रबंधित किया है। “एक उत्कृष्ट प्रदर्शन बॉस,” ने एक और लिखा, जिसमें शाहिद की आत्म-विनाशकारी चिकित्सा छात्र के रूप में बारी थी, जो खराब ब्रेकअप के बाद नियंत्रण से बाहर हो गए।

एक अन्य व्यक्ति ने फिल्म की अपरंपरागत कहानी की सराहना की, और दूसरी छमाही की प्रशंसा की, जिसमें कियारा आडवाणी की भूमिका को बेहतर तरीके से शामिल किया गया है। “सेंसर बोर्ड में देखा # काबीरसिंह! क्या एक BOMBASTIC फिल्म! @shahidkapoor ने पूरे रास्ते में प्रदर्शन किया। क्या फिल्म! ”एक व्यक्ति ने लिखा।

कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने भी फिल्म देखी है, और ट्विटर पर इसकी प्रशंसा की है। उन्होंने लिखा, “# कबीर सिंह एक मस्ट वॉच फिल्म है !!! @shahidkapoor का अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन। मन बह रहा है।उर @ अडवानी_किरा क्या बाथ है। बिल्कुल तल्ख फिल्म। दर्शक पागल हो रहे हैं। बैकग्राउंड स्कोर बस सब कुछ तारीफ करता है। संदीप रेड्डी वांगा द्वारा शानदार निर्देशन। ”कमल आर खान, जो दुबई से बॉलीवुड फिल्मों में अपनी लोकप्रिय फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, ने लिखा है कि कबीर सिंह r फ्रेम टू फ्रेम और सीन ऑफ # अर्जुनरेड्डी!

कबीर सिंह का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा द्वारा किया गया है, जिन्होंने अर्जुन रेड्डी को भी अभिनीत किया, जिसमें मुख्य भूमिका में विजय देवरकोंडा थे। फिल्म का ट्रेलर और गाने सोशल मीडिया पर बहुत लोकप्रिय हुए हैं, और कई प्रशंसक इसे शाहिद की स्टार बनाने वाली भूमिका कह रहे हैं, पद्मावत में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह द्वारा ओवरराइड किए जाने के बाद, यह उनके करियर की सबसे सफल फिल्म है।

Most Popular

To Top
Open chat