बस्तर

लॉकडाउन: पीसीसी महासचिव दीपक कर्मा ने नक्सलगढ़ पोटाली समेली और पालनार पहुँचकर लिया जायजा

  • संवेदनशील क्षेत्रो के दौरा करने पहुँचे दीपक कर्मा, स्वास्थ सुविधाओ की लिया जायज़ा ।
  • कोरोना महामारी से जंग जीतने ग्रामीणों को दी समझाइश
  • क्वारंटीन किये लोगों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं का किया निवारण

राहुल महाजन प्रवक्ता जिला कांग्रेस कमिटी दंतेवाड़ा की प्रेस विज्ञप्ति

दंतेवाड़ा @ दुनिया भर को अपनी चपेट में ले चुका कोरोना अब महामारी का रूप ले चुका है, और जिससे आज कोई भी अछूता नहीं रह गया है । इसी क्रम मे समूचे भारत के साथ बस्तर भी लॉक डाउन की स्थिति में है और लगातार कोरोना महामारी से लड़ने के लिए हर संभव प्रयास किये जा रहे है । प्रशासन और जनप्रतिनिधि हर तरफ से जनता की मदद के लिए आगे आ रही है ।

इसी क्रम में आज पीसीसी महासचिव और दंतेवाड़ा के पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष दीपक कर्मा जी भी आज जिले के अति संवेदनशील क्षेत्र बेड़मा,पोटाली, समेली और पालनार के दौरे पर पहुँचे । बेड़मा में अन्य राज्यो से मजदूरी कर लौटे, क्वारंटाइन किये गये 40 लोगो से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुनी और उनकी मांगों को पूर्ति करते हुए, जिला पंचायत सदस्य शंकर कुंजाम के माध्यम से राशन किट एवं अन्य आवश्यक वस्तुएँ पहुँचाई ।

वही कर्मा जी ने संवेदनशील क्षेत्र समेली में भी जा वहाँ के स्वास्थ कर्मियों से मिल कर उनका हौसला अफजाई किया और स्वास्थ्य केंद्र पोटाली एवं समेली का जायज़ा भी लिया । पालनार में भी दीपक कर्मा जी ने ग्रामीणों से मुलाक़ात की और उन्हें राशन संबंधित मांगो की पूर्ति करते हुए मास्क उपलब्ध कराने हेतु जिला पंचायत सदस्य शंकर कुंजाम को बात कही । दीपक कर्मा जी के साथ युवाकांग्रेस अध्यक्ष विमल सलाम, उपाध्यक्ष गणेश दुर्गा, कुआकोंडा प्रतिनिधि चिंटू एवं जिला पंचायत सदस्य शंकर कुंजाम मौजूद थे ।

Most Popular

To Top
Open chat