छत्तीसगढ़

प्रकाश राज ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला और कहा कि हमलोग प्रधानमंत्री चाहते थे, कोई चौकीदार नहीं

बेगूसराय में कन्हैया को स्टार पावर का समर्थन, प्रकाश राज बोले- जीत पक्की

अभिनेता प्रकाश राज ने नए साल के आगाज के साथ ही राजनीति में आने की औपचारिक घोषणा की थी. अब अभिनेता ने ट्वीट करके अपनी सीट की भी घोषणा कर दी है. प्रकाश राज 2019 का लोकसभा चुनाव बेंगलुरु सेंट्रल से बतौर निर्दलीय उम्मीदवार लड़ेंगे.

प्रकाश राज ने कहा कि हमलोग सभी कन्हैया का समर्थन इसलिए कर रहे हैं क्योंकि वह देशद्रोही नहीं बल्कि वो देश की आवाज है. प्रकाश राज ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला और कहा कि हमलोग प्रधानमंत्री चाहते थे, कोई चौकीदार नहीं, इस सरकार का कोई विकास का एजेंडा नहीं है, इन लोगों ने अपने कोई वादे पूरे नहीं किए. अभिनेता प्रकाश राज ने कहा कि उन्हें पता है कि कन्हैया बेगूसराय से जीत चुके हैं.

एक्टर प्रकाश राज यहां  एक सप्ताह पहले से ही सीपीआई कैंडिडेट कन्हैया के समर्थन में प्रचार कर रहे हैं. बेगूसराय में कन्हैया का मुकाबला बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह से है. इसके अलावा आरजेडी कैंडिडेट तनवीर हसन भी बीजेपी और सीपीआई को तगड़ी चुनौती दे रहे हैं. प्रकाश राज के अलावा गीतकार जावेद अख्तर, अभिनेत्री शबाना आजमी, अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने भी कन्हैया के समर्थन में जोर-शोर से प्रचार किया है. जेएनयू की छात्र नेता शहला रसीद, स्वराज अभियान से जुड़े योगेन्द्र यादव ने भी कन्हैया के लिए वोट मांगा.

To Top
Open chat