मनोरंजन

स्टार प्लस पर 7 वर्ष से चल रहे इस शो को लगा बड़ा झटका

टीवी का पॉपुलर शो ‘ये है मोहब्बतें’ को फैन्स बहुत ज्यादा पसंद करते हैं. इस शो की फैन फॉलोइंग इतनी जबरदस्त है कि 7 वर्ष से इस शो को पसंद किया जा रहा है.

हालांकि बहुत ज्यादा दिनों से ये समाचार आ रही थी कि ये शो बंद होने वाला है. लेकिन हाल ही में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक अब ये शो बंद नहीं हो रहा है. जी हां, जो फैन्स इस शो के बंद होने से परेशान थे उनके लिए ये बड़ी अच्छी खबर है क्योंकि इस शो को बंद करने का प्लान पूरी तरह से कैंसर कर दिया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘ये है मोहब्बतें के इस सीजन को बंद किया जाएगा व इसके बाद नए सीजन में नयी कहानी के साथ पुराने किरदारों के इर्द-गिर्द शो को बनाया जाएगा. बता दें कि इस बात की जानकारी शो के क्रिएटिव डायरेक्टर संदीप सिकंद ने एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट से बात करते हुए दी है. उन्होंने कहा, हम लोगों को भी शो के बंद होने की अफवाहें सुनने को मिल रही हैं, लेकिन ऐसा कुछ नहीं है.’

संदीप ने कहा, ‘ये बातें पिछले 2 वर्ष से चल रही है, लेकिन शो बंद होने का कोई प्लान नहीं है. ये अपने स्लॉट में सबसे ज्यादा टीआरपी बटोर रहा है. हमारा शो लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहा है. ऐसे में शो को बंद करने की अफवाहों को लेकर जो भी बोला जा रहा है वो होती भी रहें तो कोई परेशानी नहीं है. मुझसे लोग ही पूछते रहते हैं कि सुना है कि शो बंद हो रहा है.’

बता दें कि वर्ष 2013 में ये है मोहब्बतें की आरंभ हुई थी. इस शो से दिव्यांका त्रिपाठी की फैन फॉलोइंग में तेजी से बढ़ोतरी हुई है. या ये कह सकते हैं कि ये शो दिव्यांका के करियर का टर्निंग प्वाइंट है.

To Top
Open chat