मनोरंजन

टीवी शो ‘बेगूसराय’ के एक्टर का बुरा हाल, फेसबुक पोस्ट कर कहा 300 रुपये ही कोई दे जाए

टीवी सीरियल बेगूसराय में शिवांगी जोशी के पिता का रोल निभाने वाले एक्टर राजेश धरस लॉकडाउन के चलते जबरदस्त परेशानियों से जूझ रहे हैं. राजेश ने एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है जिसमें वे लोगों से आर्थिक सहायता की गुहार लगा रहे हैं.

नेशनल लॉकडाउन के चलते जहां देश के मिडिल क्लास और अपर मिडिल क्लास लोग वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं वही लोअर मिडिल क्लास और दिहाड़ी मजदूरी करने वाले लोगों के लिए काफी समस्या खड़ी हो गई है और पिछले कुछ दिनों में लाखों की तादाद में इन मजदूरों ने शहरों से अपने घरों की तरफ पलायन किया है. एंटरटेनमेन्ट इंडस्ट्री में भी सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है और कई आर्टिस्ट्स संघर्ष कर रहे हैं.

टीवी सीरियल बेगूसराय में शिवांगी जोशी के पिता का रोल निभाने वाले एक्टर राजेश धरस लॉकडाउन के चलते जबरदस्त परेशानियों से जूझ रहे हैं. राजेश ने एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है जिसमें वे लोगों से आर्थिक सहायता की गुहार लगा रहे हैं. लॉकडाउन के चलते उनके शो की शूटिंग बंद हो चुकी है और दो महीने से अधिक समय के लॉकडाउन के बाद उनके हालात काफी खराब हो गए हैं. उन्होंने लोगों से गुहार लगाई है कि लोग चाहे तो उन्हें सिर्फ 300-400 रूपए डोनेट कर दें ताकि वे पंजाब अपने घर जाकर कुछ काम ढूंढ सकें.

Dosto bs itna hi kahna chahta aap sb se ke mai kisi bi kimat pr zindagi se harna nhi chahta. Bs yhi ek tarika bacha mere…

Posted by Rajesh Dharas on Saturday, May 30, 2020

उन्होंने वीडियो में कहा कि बात ये है कि अगर शर्म करूंगा तो ये जिंदगी बहुत भारी पड़ने वाली है. बस इतनी सी गुजारिश करना चाहता हूं आप लोगों से कि मुझे मदद की सख्त जरुरत है. हालात बहुत ही नाजुक बने हुए हैं हमारे. आप लोगों से मेरी ये गुजारिश है कि भले ही 300-400 रूपए दें. इतनी अगर आप लोग मदद कर देंगे तो. क्योंकि शूटिंग कब स्टार्ट होगी, कब ना हो, कुछ पता नहीं. मुझे काम मिले या ना मिले, कुछ पता नहीं है. लाइफ एकदम ब्लॉक सी हो गई है. कुछ समझ नहीं आ रहा है. मैं जीना चाहता हूं. उन्होंने इसके साथ ही इस वीडियो पोस्ट के साथ अपने बैंक अकाउंट डिटेल्स और फोन नंबर भी शेयर किया.

गौरतलब है कि टीवी सीरियल बेगूसराय का प्रसारण साल 2015 से 2016 के बीच हुआ था. इस शो में श्वेता तिवारी और विशाल आदित्य सिंह जैसे सितारे भी नजर आए थे.

To Top