भारत

उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज कोरोना पॉजिटिव, मुख्यमंत्री सहित सभी 09 मंत्री क्वॉरन्टीन

मंत्री सतपाल महाराज फ़ोटो: आज तक

  • सतपाल महाराज के आवास पर काम करने वाले 17 लोग पॉजिटिव
  • एक दिन पहले सतपाल महाराज की पत्नी भी पाई गई थीं पॉजिटिव

देहरादून @ उत्तराखंड में पूरी की पूरी सरकार क्वॉरन्टीन हो गई है. उत्तराखंड सरकार में कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज के कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत सहित बाकी 9 मंत्री भी क्वॉरन्टीन में भेजे गए हैं. फिलहाल यह सभी होम क्वॉरन्टीन हैं.

आज तक की रिपोर्ट के मुताबिक उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. एक दिन पहले उनकी पत्नी और पूर्व मंत्री अमृता रावत की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी. सतपाल महाराज के आवास पर काम करने वाले करीब 17 लोगों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव पाई गई है. बता दें, एक दिन पहले ही सतपाल महाराज कैबिनेट बैठक में भी शामिल हुए थे.

एबीपी न्यूज़ में विकास भदौरिया की रिपोर्ट के मुताबिक सतपाल महाराज ने हाल ही में कैबिनेट की एक बैठक में हिस्सा लिया था. बैठक के तीसरे दिन सतपाल महाराज की कोरोनावायरस टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई. इससे पहले उनकी पत्नी अमृता सतपाल भी पॉजिटिव पाई गई थी, उनके बाद ही सतपाल महाराज का भी कोरोना टेस्ट कराया गया था, रिपोर्ट पॉजिटिव आया.

दिलचस्प बात यह है कि सतपाल महाराज ने उस समय एक महत्वपूर्ण बैठक में हिस्सा लिया जब उनके घर के सदस्य क्वॉरन्टीन में थे. फिलहाल मुख्यमंत्री और उनके स्टाफ के साथ- साथ सभी मंत्रियों और उनका स्टाफ होम क्वॉरन्टीन में हैं. सरकार के कई अन्य अधिकारी भी होम क्वॉरन्टीन हैं.

रविवार सुबह उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में उस समय हड़कंप मच गया जब पता चला कि कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. इसके बाद सभी मंत्री अपने-अपने घर में क्वॉरन्टीन हो गए और घर से ही सरकार का कामकाज देखने लगे. खुद मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी लोगों से मिलना जुलना बंद कर दिया वह अपने घर में ही क्वॉरन्टीन हैं और घर से ही सरकार का कामकाज देख रहे हैं.

To Top
Open chat